Latest Daring Caption & Status for WhatsApp / Instagram in Hindi 2020

Hello friends, you are welcome to our new post, in this post, you will get a new Hindi status filled with new daring and a dangerous attitude. If you search on the internet, Faadu status, badmashi status, or khatarnak status, then you search for such an attitude-filled Hindi status that anyone can read and get impressed towards you. This post of ours has a Hindi attitude filled with such daring, which you can upload on Facebook, WhatsApp, and Instagram or any social media site, friends, if you like our status then do not forget to share it with your friends. 



जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲

मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏


 #ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,

हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!


 मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌

क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!


Latest Attitude Caption & Status for WhatsApp / Instagram October 2020
Latest Daring Caption & Status for WhatsApp / Instagram in Hindi 2020 


 #किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,

कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!


 इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,

हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!


 #किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕

मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎


 #किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,

अपने #पैरो पर चलकर🚶‍♂️ कुछ #बनने की ठान💪 लो !!


 #माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,

तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!


 जो 👉#बेहतर होते है उन्हें #इनाम 💲मिलता है,

जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम🔫 होता है !!


 #हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,

#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!

#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे

#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!


 #रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒

#उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है !!



 अपना ☺️#भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒

अपनी तो 👉#किस्मत उसने लिखी ✍️है,

जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता !!


 जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं,

वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !!


 #_सुन #Babu  👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,

तेरे #Rajkumar  🐯 का #Status  📝 आ गया.


 कभी #मुहँ 😮में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट🚬 का साथ,

मेरे #होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की !!


 #लोगो 👵ने हमें सिर्फ 👉#काम के लिए इस्तेमाल😒 किया,

क्यूंकि #उनका _काम 💲था और हमारा #नाम😎 था !!


 एक1️⃣ और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,

#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक🤣 हो !!


 👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲

#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓



 #जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈️ इनकी,

#आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!


 मेरे 👉#बारे में सोचा 🤔करो,

#तुम्हारी 🤗सोच में #इजाफा 🖕होगा !!


 #माना की _औरो के👉 #मुकाबले कुछ ज्यादा 🤔#पाया नहीं मैंने,

पर #खुश 😎हूँ की #खुद को गिरा 👣का कुछ #उठाया नहीं मैंने !!


 #बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!


 #डूब🏊‍♂️ जाए आसानी से मै वो #कश्ती ⛵नहीं,

मिटा ❌सको #तुम 👉मुझे ये बात #तुम्हारे _बस 💪की नहीं !!


 किसी की👉 #चंद_गलतियों पर न❌ कीजिये कोई #फैसला,

#बेशक 😅कुछ #कमियां होगी पर #खूबियाँ✔️ भी तो होंगी !!


 #मिजाज में 🤔थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब,

#लोग पी 🚰जाते अगर #समुन्दर खारा🤐 ना होता !!


#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों

ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵

पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...


 सुन be #छोरी👧 मेरे #पास 👉_Attitude है,

तेरे #बाप का _पैसा 💰नहीं जो #खत्म ✔️हो जाए !!


 तुम 👉#सिखाओ अपने #दोस्तों 👬को #हथियार🔫 चलाना,

हमारे #दोस्त👬 तो #पहले से ही _बारूद💣 है !!


 कुछ 👉#पाने के लिए कुछ #खोना नहीं..❌

#कुछ_ करना पड़ता ✔️है !!


#छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै,

#मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!


 #वो लड़🔫 रहे है ताकि #हम पर _राज़ 🤔कर सके,

हम #लड़ रहे है 👉ताकि #खुद पर #नाज़😒 कर सके !!


 #माँ ने _सिखाया 👉चीजो को सही #जगह पर_ रखना,✔️

और #बाप ने सिखाया 😒#लोगो को उनकी #_औकात 💪में रखना !!


 कुछ #हंसकर 🤗बोल दो कुछ #हंसकर _टाल 🙄दो,

#परेशानियां 😥तो बहुत है कुछ #वक़्त👉⌛ पर _डाल दो !!



 #हमारे 👈तो #दोस्त 👬भी किसी #जादुई _ताबीज़ से कम✌ नहीं, 😊

#गले_लगाते ☝ ही सारे #गम 😥 खींच लेते हो.!!


 अपनी #कमजोरी😯 का #जिक्र कभी ना ❌करना,

क्यूंकि #लोग👫 #कटी _पतंग को #जमके लूटते 🙄है !!


 #सुन_ पगली, मुझसे 💃🕺#शादी कर ले #रानी 👸बन के #रहेगी,

वर्ना #ज़िन्दगी _भर 👉#सरकारी नल🚰 पे #पानी भरते रहेगी !!


 #लौट कर 👉आया हूँ #हिसाब✍️ करके जाऊंगा,

हर #एक को😤 उनकी #औकात😎 _दिखा कर जाऊंगा !!


 #बाद्शाह🤴🏻 नही ❌ #Tiger 🎖 हूँ मै😎

इस लिये लोग 🌎 #इज्ज़त🙏🏽 से नही❌ मेरी #इजाज़त 📝से मिलते 😈है..!


 #अगर 👉मिलती मुझे एक #दिन _बादशाही👑 तो,

ए #दोस्तों👬 मेरी #रियासत में तुम्हारी 🖼️#तस्वीर की #_सिक्के 💰चलते !!


 जितना #बड़ा👆 #सपना 💭होगा उतनी बड़ी #तकलीफ 😯होगी,

और #जितनी बड़ी #तकलीफे 😥होंगी उतनी #बड़ी _कामयाबी💪 होगी !!


 जिन्हें #ख्वाब💭 देखना #अच्छा लगता है 🌌उन्हें #रात _छोटी लगती है,

और जिन्हें #ख्वाब पूरा💪 करना अच्छा 👉लगता है #उन्हें #दिन _छोटा😎 लगता है !!


 #खून😣 _अभी वो ही है, ना ही #शोक🔫 _बदले ना ही #जूनून,

सून लो #फिर से☝, #रियासते गयी है #रूतबा नही,👊

#रौब 💪ओर _खोफ👊 आज भी वही हें..!😏


 #बातो🗣️ को #मेरी तुम👉 भुला न ❌सकोगे,

#लड़की💃 हूँ मै #बिंदास लेकिन 👉तुम #पटा _ना ❌सकोगे !!


 #उम्र 🙄_छोटी है तो क्या हुआ,❓

#जीवन 😕का हर #एक _मंज़र देखा है,👈

#फरेबी #मुस्कुराहटो 😚के #संग _बगल में छुपा #खंज़र 🔪देखा है !!


 जहाँ #सच😕 ना चले वहां #झूठ ही सही.✔️

जहाँ #हक💪 ना चले❌ वहां #लूट ही 👉सही !!

 #मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..

#वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे..!


 #समझा 😎दो उन #समझदारो 😡को,

की #कातिलो 🔫की #गली 🚶में भी #दहशत हमारे ही #_नाम 💪की है !!


 क्या ❓मिल गया #मुझे 😕छोड़कर,

#अपना 👉बनाकर मुझे 😥#तोड़कर !!


 जो 👉#इज्ज़त से #बात 🗣️करे उस पे #जान वार देता😇 हूँ,

जो #अकड़😡 से बात करे #उसे be-मौत❌ _मार देता हूँ !!


 #बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,

पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,

#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,

उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!


 #दरिया🌊 बनकर किसी को #डुबाने👇 से #बेहतर है,

की #जरिया🤝 बनकर किसी को #बचाया✔️ जाए !!


 #ज़िन्दगी की 👉#राहों में ऐसा #अक्सर 👣होता है,

#फैसला जो #मुश्किल👀 हो वो ही #बेहतर✔️ होता है !!


 ये #बदमाशी 🔫की #बाते तो सोच समझ❓ के #किया कर👉 #बेटे,

क्यूंकि जिन #किताबो📖 से #तूने सीखा है वो 👉#किताब मैंने ही #_लिखी✍️ है !!


 #यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉

पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...

💏 #पटी तो 👫 #हमारी...

वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!


 #कामयाबियों☝️ का #जूनून😎 होना चाहिए,

फिर #मुसीबतों 😕की क्या #_औकात😤 !!


 #अच्छा हुआ #पूरी _दुनिया🌍 मेरे खिलाफ 🤗है,

अब #बराबरी 💪की #लडाई होगी !!


 माना #मौसम🌦️ भी #बदलते है मगर 👉धीरे धीरे,

तेरे #बदलने 🌀की #रफ़्तार से तो #हवाए🌪️ भी हैरान है !!